School time love story in Hindi

www.comicsvideo.xyz

School time love story in Hindi


मेरे भाई का नाम रिहान कुमार है

यह उस समय की बात है जब वह पहली बार किसी के लिए गिर गया था। उन्होंने पहले एक लड़की को पसंद किया लेकिन बाद में उससे प्यार हो गया। वह उसे बताना नहीं चाहती थी क्योंकि वह जूनियर वर्ग में थी।

जब उसके दोस्त ने उसे मजबूर किया तो वह लड़की के पास गया और उसे प्रस्ताव दिया लेकिन उसने कहा कि वह उससे नफरत करती है। इसने उसे हृदयविदारक बना दिया,

लेकिन वह टूट नहीं पाया और उसने सोचा कि यह मायने नहीं रखता कि वह उससे प्यार करती है या नहीं सबसे अधिक वह उससे प्यार करती है।

https://www.comicsvideo.xyz/

वह हमेशा स्कूल के गेट पर उसके आने का इंतजार करता है और बर्खास्तगी के समय भी।

ऐसा हुआ कि एक साल बाद वे संपर्क में आए। वे एक-दूसरे के साथ चैट करते हैं लेकिन उसने उससे कहा कि वह अपनी कक्षा या अन्य जगहों पर किसी को न बताए। इसे गुप्त रखना है ताकि कोई उसे तंग न करे।


स्कूल टाइम की प्रेम कहानी

उसने उसे बताया कि वह उसकी दोस्त है, लेकिन सचमुच उसने उसके gf की तरह व्यवहार किया, हालांकि उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

कई बार ऐसा हुआ कि वह उसके साथ एक हफ्ते या महीनों तक बात करना बंद कर देती है।

https://www.comicsvideo.xyz/


3 महीने बाद उसने जवाब दिया कि वह उसे वापस पाठ करने में व्यस्त थी। उसने बड़े ही दिल से जवाब दिया। वह उसके साथ उसके अकेलेपन में बात करती है फिर उसे छोड़ देती है।

वह दूसरे लड़के के साथ संबंध बनाने लगी और उसके साथ बात करना बंद कर दिया। उसने उसे अनदेखा कर दिया फिर भी वह उससे प्यार करती थी।
स्कूल टाइम की प्रेम कहानी

एक या दो साल बाद उसका ब्रेकअप हुआ और उसने फिर उससे संपर्क किया, लेकिन इस समय वह खुद को एक बार फिर से चोट नहीं पहुंचाना चाहती थी, इसलिए उसने बस इस मामले को स्पष्ट कर दिया और संपर्क खो दिया।

Post a Comment

0 Comments