मेरे दिल का एक जादुई आकर्षण

मेरे दिल का एक जादुई आकर्षण




सुंदर दिलों के साथ खेलने से बचें

एक खूबसूरत कशमीर में सिया नाम की एक खूबसूरत लड़की रहती थी। वह केवल 20 साल की है। हर दिन वह ड्यूटी पर जाती थी और घर वापस आती थी। वह हमेशा अपने सेलफोन पर बैठी रहती थी और लोगों के साथ बातें करती थी। उसके दिन वाकई उबाऊ हो गए थे। उसकी माँ और पापा सरकारी विभाग में भी काम किया।
वह घर पर केवल बच्चे के लिए था क्योंकि उसका दूसरा भाई और बहन अपनी शिक्षा के लिए घर से बाहर रहते हैं। इसलिए उसके पास किसी के पास समय नहीं था। वह टीवी देख रहा था और लोगों के साथ बातें कर रहा था। उसने वास्तव में अकेला महसूस किया। दिन भर वही काम करते-करते बोर हो गए।
एक शाम मैं अपने फेसबुक अकाउंट पर सिया से मैसेज मिलने के बाद हैरान रह गई, उसने मेरी फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली और मैसेज में कहा, हाय, मैं सिर्फ तुमसे इतना प्यार करती हूं, इतने सालों के बाद मैं तुम्हें बता नहीं पाई कि मैं वास्तव में क्यों नहीं महसूस करती। खुश.लेकिन मुझे नहीं पता कि मैंने खुद को क्यों सोचा, क्या वह सिर्फ मजाक कर रही है या क्या? और फिर मैंने उसे वापस एक संदेश लिखा। क्या तुम सच में यह कह रहे हो या तुम मजाक कर रहे हो? कृपया मुझे सच बताएं। लड़की ने सही जवाब नहीं दिया, क्योंकि वह उस समय ऑनलाइन नहीं थी। लेकिन मैंने इंतजार किया और इंतजार किया। अगले दिन मेरे काम के बाद मैंने एक अपठित संदेश देखा यह सिया से था। क्यों मैं क्यों नहीं करूंगा। झूठ? मेरा विश्वास करो मैं वास्तव में तुमसे प्यार करता हूँ। और मैं तुम्हारे साथ शादी करना चाहता हूं, मेरा चेहरा लाल हो गया। क्योंकि मैं वास्तव में खुश था क्योंकि मेरे जीवन में कुछ बदल सकता है क्योंकि मैंने सिया की तस्वीर देखी और मुझे उसकी सुंदरता पसंद नहीं थी लेकिन उसके सुंदर विचार। हर बार जब मैं सिया के बारे में सोच रहा था, तो सिया मुझे बता रही थी कि मैं आपसे कुछ दिनों के बाद मिलना चाहता हूं। लेकिन उन दिनों को सच नहीं माना जाता है। इसके पीछे उसके नकली वादे थे और वह मुझे इस सब के लिए इस्तेमाल करता है। उसके बहाने। मुझे लगा कि मैं उसे आने वाले दिनों में देख सकता हूं। आठ साल बीत गए, हम एक-दूसरे से नहीं मिल सके। मैं वास्तव में सिया के प्यार में पड़ रहा हूं। और ऐसा लग रहा था कि सिया वास्तव में मेरे साथ प्यार में है, हम वास्तव में बहुत प्यारे थे। एक दूसरे ने। मैंने अपना अध्ययन रोक दिया क्योंकि सिया ने मेरा सारा समय ले लिया और मैं भी खुश थी।
एक दिन बाद मैं उच्च माध्यमिक से वापस आ गया, क्योंकि पेशेवर रूप से मैं रसायन विज्ञान में संविदा व्याख्याता के रूप में काम कर रहा था। मैंने सिया की कुछ अलग गतिविधियाँ देखीं। उसके इंतजार में फोन नंबर देखा गया और उसे मेरे संदेशों के प्रति कोई दिलचस्पी नहीं थी। कुछ दिनों के बाद उसने भेजा मुझे एक इनबॉक्स संदेश, एक संदेश था "मुझे भूल जाओ मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकता, जैसा कि मैं अपने पूर्व प्रेमी के साथ प्यार करता हूं"। मैं उससे प्यार करता हूं, वह मेरा जीवन है। मैं वास्तव में पागल था मैंने उसे लिखा था। वह लड़का कौन है, लेकिन उसने अचानक जवाब नहीं दिया, मुझे घृणा हो रही है। मेरी आँखों से आँसू निकलने लगे, मैं अपने आँसू नहीं रोक सका, और मुझे लगा कि सिया और मेरे बीच सब कुछ खत्म हो गया है।
कुछ महीनों के बाद मुझे फोन आया कि यह सिया है। उसने कहा वाह! मैं मजाक कर रहा था, मेरा एक बॉयफ्रेंड है और उसका नाम है… .. उसे इतना प्यार करो। मेरे पास वास्तव में बहुत अच्छा समय था कि आप कितने मूर्ख हैं। मुझे गुस्सा और दुख हुआ, मेरी आँखें फिर से रोने लगीं। और ऐसा लगा कि मैं हमेशा के लिए दुखी हो जाऊंगा। मैंने अपने कमरे में किसी को जाने नहीं दिया। क्योंकि मैं अकेला महसूस कर रहा था। इस समय के लिए सिया मुझे प्यार नहीं करती है। लेकिन उसके साथ मेरे साथ धोखा करने के लिए, इसके पीछे एकमात्र कारण मुझे उसके एक्सबॉय दोस्त को प्राप्त करने के लिए उपयोग करना था। मैं भी निराश हूं। मैं हर किसी से नफरत करता था और मैं अकेला था। पिछले आठ साल से यह सब कर रहा हूं। हर बार,
जब वह एक सप्ताह, या कुछ दिनों के लिए मेरे साथ संवाद करता है, उसके बाद उसके शब्द मेरे बारे में भूल जाते हैं, तो मुझे खेद है। इसके बावजूद वह मुझे केवल उसके पूर्व प्रेमी ईर्ष्या के लिए बुलाता है और वह उसके करीब आ जाएगी। एक दूसरे ने कहा कि वह इन सभी शब्दों में, मुझे क्षमा करें, मेरे बारे में भूल जाओ, मैं दोषी महसूस करता हूं। उसने मुझे हर बार अपने लक्ष्य के लिए इस्तेमाल किया। लेकिन अभी भी मैं उससे प्यार करता हूं। मैंने उसे सम्मानित किया, और मैं आठ साल में सिया को भूल गया। दिल हर बार टुकड़ों में जाता है।
मेरे प्यार की खूबसूरती, खो गई
इसका प्रमुख,
वह कुछ अज्ञात के लिए रवाना हुई।
लेकिन अब मैं अकेला हूँ,
उसकी अनुपस्थिति के दर्द को महसूस करना।
मैंने अपना पेतिन खो दिया,
इसकी वजह उसकी अच्छाई है।
मैं जंगल में खो गया हूँ,
मेरी आँखों से आँसू छलक रहे हैं।
ओह! मैं उस महान पुरस्कार की तलाश में हूं,
हालांकि उसने मुझे अपने दिल से निकाल दिया।
फिर भी वह मेरी कला का विषय है।


एक बार फिर से मेरी लाइफ लाइन मेरी ड्रीम गर्ल पिछले साल अक्टूबर 2019 में मेरे जीवन में वापस आ गई है जो मेरे लिए एक अच्छी शाम थी। मैं अपने दोस्तों के घर फोन कर रहा था कि मैंने जोर से फोन किया, मैंने देखा कि कोई अज्ञात मुझे फोन नहीं कर रहा है। जब मैंने हैलो सुना तो मैं उत्साहित था और एक दूसरे के बारे में जानने के लिए सरल अभिवादन के बाद बहुत खुश था। मैंने कहा कि मैं उसे घर पहुंचने के बाद यू कहूंगा। लेकिन दुर्भाग्य से मेरे फोन में संतुलन की कमी के कारण मैं उसके साथ बात करने के लिए उत्सुक था। अंत में उसने मुझे फोन किया और हर बात जानने के लिए आँकड़े दिए जो उस लंबे समय के लिए हुआ था। आमतौर पर हमने एक-दूसरे को सगाई के बारे में बताया था कि दोनों पक्ष स्वतंत्र थे और जीवन के समय के लिए एक-दूसरे का हाथ पकड़ने के लिए सहमत थे। लेकिन उस पर भरोसा करना मेरे लिए कुछ मुश्किल था। लेकिन, उसने पूरी क्रूरता के साथ मुझे चोट पहुँचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन यह उसकी छोटी बहन की दया थी, अगर उसे मुझसे कुछ भी चाहिए तो मैं नहीं करूँगा। मना करो क्योंकि वह मेरी बहन है और मैं उसे खून की आखिरी बूंद दूंगा। वह बेहद योग्य और अच्छी विचारशील लड़की है। उसके इस आश्वासन पर कि मैं अपने मुन्नू जी के साथ अपनी नई यात्रा करूँ। मैं पूरी तरह भरोसे के साथ खुश और प्यारा जीवन व्यतीत कर रही थी। वह सबल और स्वयं के परिवारों से जुड़ी हर बात को सुनती है। लेकिन मुनु जी को कुछ शक हो गया था क्योंकि वह खुद के कामों के बारे में सोच रही थी जैसा कि उसने अतीत में किया था। उसका गला इसलिए था कि वह मेरे साथ ऐसा कर सकती है जैसा कि मेरे पास है। उसने मुझे अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी बात करने के लिए मजबूर किया क्योंकि मैं करो। दोनों बहनों ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपना परिचय दिया है। और मुनु जी ने भी मुझे अपने सहकर्मियों के जीवन से परिचित कराया। इन दिनों के बाद इन बहनों ने कहा कि माता-पिता को मुनु जी की शादी की जरूरत है, आपको इसके बारे में उर परिवार में बताना चाहिए। मैंने अपने पूरे परिवार को बताया कि वे मुझे इस बात का आश्वासन देते हैं कि कभी भी आप चाहते हैं कि आप एक भावुक भावनाओं के साथ कर सकें। और मुनु जी की तरफ से मेरा दोस्त उसकी बहन के साथ शालीमार में काम कर रहा है, मैंने उसे इस बारे में भी बताया था कि उर की एक लड़की जो मैं उसके साथ शादी करना चाहता हूं। मेरे लिए वह यह आश्वासन दें कि वह मुझे भी आश्वासन दे। इसके बारे में उसके पिता से बात करेंगे। लेकिन मुनु ने मना कर दिया। अब हर एक हमारे बारे में अच्छी तरह से जानता है। लेकिन दिन बी दिन मैं महसूस कर रहा था कि वहाँ गलत हो रहा है मेरा दिल संतुष्ट था। मैं कुछ बात बेचैन महसूस कर रहा था जब कभी मैं अपने बेचैन के बारे में मुनु से संपर्क करता तो वह बताती थी कि वह उर होने जा रहा है। मेरी तरफ से हर बात ठीक है। यदि आम तौर पर मुनू के लिए अच्छा था, लेकिन दक्षिण ALTAF के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे लगता है कि मैं आम तौर पर बात कर रहा था, लेकिन मुनु ने कहा कि उर टोन अच्छा नहीं है, इससे मुझे दर्द होता है। मैं u के साथ नहीं रह सकता। अगली सुबह मैं अपने दोस्तों के साथ पिकनिक पर जाने की योजना बना रहा था। मैं मुन्नू से अनुमति लेता हूँ मैं अपने दोस्तों के साथ पिकनिक पर जाना चाहता हूँ। मैं जाऊंगा। मैंने कहा कि अल्लाह का आशीर्वाद लेकर जाओ। पूरे दिन में वह मुझे नहीं बुला सकती। befor munu उसकी प्यारी और विश्वास योग्य बहन ने मुझे whatsaap पर रोक दिया मुझे लगा कि अब कुछ भी सकारात्मक नहीं है। यह उसकी बहन थी जो हमारे रिश्ते को मजबूत बनाती है और यह वह है जो हमारे रिश्ते को तोड़ती है मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा कर सकती है। क्या मुझे दर्द नहीं हो रहा है। उस शाम उसने कहा कि मैंने अपने माता-पिता को अपनी शादी के बारे में बताया है, जहां कभी आप चाहते हैं कि मैं यू सदमे में रहूं। मैंने उनसे कहा कि आप ऐसा कैसे कर सकते हैं। उन्होंने फिर से कहा कि मैंने गुस्से में मॉड में कहा था और मुमा ने आसान लिया है कि यह चिंता मत करो कि कुछ भी नहीं होगा। इसके बाद वह दिन-प्रतिदिन गपशप करती रहती थी। आम तौर पर वह कहती थी कि जीवन को खुशी से जीओ। हमारी शादी असंभव है। इसके बाद मैंने जोर से रोया कि मेरे पूरे परिवार के सदस्य मेरे रोम के दरवाजे के सामने आए हैं और दरवाजा खटखटाया है। दरवाजा खोलने के बाद उन्होंने कहा कि क्या हुआ मैंने उन्हें बताया कि मैं नौकरी के लिए रो रहा था। लेकिन मेरे दीदी को लगा कि वहाँ है उनके बीच समस्या है। उन्होंने कहा कि मोनू बुला रहा है, मैंने कहा कि हाँ, हम ठीक हैं। लेकिन उसने कहा कि मैं उसके साथ बात करना चाहता हूं। मैंने कहा कि मुनु प्लाज दी दी कॉल सेव माय इमेज। लेकिन मुनु अपने नए साथी के साथ व्यस्त थी। उसने मेरे सभी अनुरोधों को अस्वीकार कर दिया। आखिरकार मैंने यू मुन्नू को फोन किया, फिर उसने दी को फोन किया। लेकिन अभी भी मेरे परिवार के सदस्य मुझे एक थवे के रूप में देख रहे हैं। जब भी उन्हें लगता है कि मेरा मॉड अच्छा नहीं है तो उन्हें एहसास होगा कि वे कुछ गड़बड़ है ।


Post a Comment

0 Comments